Nalanda News: जेडीयू नेता का पुलिस पर रौब, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, खुद को बता रहें डायरेक्ट CM
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2310354

Nalanda News: जेडीयू नेता का पुलिस पर रौब, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, खुद को बता रहें डायरेक्ट CM

Nalanda News: बिहार के नालंदा में जदयू नेता के द्वारा पुलिस को हड़काने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 11 जून की रात्रि सवा 9 बजकर 15 मिनट का है. जदयू नेता वर्तमान में नालंदा के व्यावसायिक उद्योग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विजयकांत हैं.

Nalanda News: जेडीयू नेता का पुलिस पर रौब, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, खुद को बता रहें डायरेक्ट CM

नालंदा: Nalanda News: बिहार के नालंदा में जदयू नेता के द्वारा पुलिस को हड़काने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 11 जून की रात्रि सवा 9 बजकर 15 मिनट का है. जदयू नेता वर्तमान में नालंदा के व्यावसायिक उद्योग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विजयकांत हैं.

'उनसे बड़ा गुंडा इस शहर में कोई नहीं'
वायरल वीडियो में जदयू नेता कह रहें हैं कि उनसे बड़ा गुंडा इस शहर में कोई नहीं है. इतना ही नहीं वह पुलिस को यह निर्देश भी दे रहे हैं कि जो उनके सामने (भतीजा) बोल रहा है. उसे पकड़ कर थाना ले जाएं. इतना ही नहीं जब पुलिस जांच कर रही होती है तो उसी क्रम में विजयकांत पुलिस पर अपना पावर का रोब दिखाते हैं. जब महिला कांस्टेबल विजयकांत को शांत रहने के लिए कहती है तो विजयकांत पुलिस को यह कहते हुए दिख रहे हैं कि हमको आप पहचानते हैं क्या? 

खुद को बता रहें डायरेक्ट CM
डायरेक्ट सीएम है. हम यह मान कर चलिए आप, इसके बाद विजयकांत अपने ऊपर वाले पॉकेट से आई कार्ड निकाल कर महिला कांस्टेबल को दिखाते हैं. महिला कांस्टेबल उनसे आराम से बात करने का अनुरोध करती है. जदयू नेता ने वायरल वीडियो के संदर्भ में कहा कि हम लोग मुख्यमंत्री जी का काम करते हैं. मुख्यमंत्री जी का यह कहना है कि पूरा बिहार सीएम है. मैं भी नीतीश कुमार, यह एक डायलॉग है. हम लोग इसी पर काम कर रहे हैं क्योंकि हम लोग मुख्यमंत्री जी का डिजिटल कैंपेन चलाते हैं. आईटी सेल का मैं संयोजक हूं.

'कहा- सीएम का पावर रखता हूं'
उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जी का भी हाल फिलहाल में यह नारा आया था कि मैं भी नीतीश कुमार हूं. पूरे बिहार का आदमी नीतीश कुमार है. और सीएम का पावर रखता है. बिहार की कोई भी जनता हो वह सीएम है यहां का, मुख्यमंत्री जी पूरे बिहार को अपना परिवार मान लिए हैं. पूरा बिहार उनके लिए काम कर रहा है और अपने आप को मुख्यमंत्री मान रहा है. इसलिए मैं भी अपने आप को नीतीश कुमार मानता हूं. और मैं सिर्फ नीतीश कुमार के लिए काम करता हूं. यह कोई महत्व नहीं रखता है. मुख्यमंत्री जी भी उस चीज को देखे हैं. वह बहुत खुश हुए हैं. मैं एनडीए गठबंधन पूरे बिहार प्रदेश का संयोजक हूं. एनडीए गठबंधन चुनाव अभियान समिति का ऑल इंडिया मेंबर हूं. 

दरअसल, लहेरी थाना क्षेत्र के आलमगंज मोहल्ले में पैतृक जमीन पर दुकान बनी हुई है. विजयकांत और शिवेंद्र कुमार दोनों भाइयों की आमने-सामने ही कपड़े की दुकान है. जिसके मुख्य रास्ते पर ताला लगाने को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद को सुलझाने के लिए लहेरी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी. लहेरी थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि भूमि विवाद मामले में पुलिस गई थी.

इनपुट- ऋषिकेश कुमार, नालंदा 

यह भी पढ़ें- Palamu Naxalite Attack: एक जेसीबी और 2 ट्रैक्टर को नक्सलियों ने जलाया, इस हमले से हिल गया हैदरनगर

Trending news